एलेस बाल्डविन ने जस्टिन और हैली को दी मैरिज एडवाइस, कहा- ज्यादा समय साथ में बिताएं

हॉलीवुड डेस्क.  हॉलीवुड स्टार एलेस बाल्डविन ने अपनी भतीजी और मॉडल हैली बाल्डविन को उनके मंगेतर सिंगर जस्टिन बीबर की सफल शादीशुदा लाइफ के लिए सलाह दी है। एलेस टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में द पब्लिक के प्रीमियर पर पहुंचे थे।   एलेस ने बताया अपना किस्सा : ई-टॉक वेबसाइट को दिए एक इंटरव्यू में एलेस ने अपना किस्सा सुनाया। जहां उन्होंने कहा कि - "मेरी शादी को कुछ ही समय हुआ है। साढ़े चार साल के दौरान मेरे और हिलेरिया के चार बच्चे हो चुके थे। मुझे जब भी कोई फिल्म करने महीने भर घर से बाहर रहने कहा जाता तो मैं उनको अपनी फैमिली साथ ले जाने कहता हूं। अगर वे एग्री नहीं करते तो मैं फिल्म छोड़ देता हूं क्योंकि मैं परिवार से दूर नहीं रह सकता।"    ज्यादा समय साथ बिताएं : एलेस ने कहा- मैंने देखा है जो लोग जल्दी शादी कर लेते हैं वे उम्र में बहुत छोटे होते हैं। अभी इनका करियर स्टारडम में हैं। इसलिए इनकी पहली प्राथमिकता इनका परिवार होना चाहिए। इसलिए मैं चाहता हूं कि दोनों ज्यादा से ज्यादा समय साथ रहें। यही एक सफल शादीशुदा लाइफ का राज है। 

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

Comments

Popular posts from this blog