वर्ल्ड प्रीमियर पर बोले अभिषेक, टोरंटो फिल्म फेस्ट में किया था ऐश्वर्या को प्रपोज

बाॅलीवुड डेस्क.  टोरंटो में हुए 43वें इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में अभिषेक बच्चन, विकी कौशल और तापसी पन्नू स्टारर मनमर्जियां का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ। रॉय थॉमसन हाॅल में प्राइम टाइम गाला प्रीमियर के दौरान अभिषेक ने बताया कि उन्होंने ऐश्वर्या राय को इसी फिल्म फेस्टिवल के दौरान प्रपोज किया था।    फनी मूड में थे जूनियर बच्चन : अभिषेक प्रीमियर के बाद काफी फनी मूड में नजर आए। उन्होंने बताया- मेरे लिए टोरंटो हमेशा बहुत खास रहा है। पिछली फिल्म का प्रीमियर यहीं हुआ था। मैंने अपनी पत्नी को यहीं प्रपोज किया था। हालांकि उन्होंने (ऐश्वर्या) ने मुझे ऐसा कुछ भी न करने की चेतावनी दी थी इसलिए कि मैं और गलतियां करूं, विक्की अब तुम संभालो।"   जो करना चाहता था वह कर पाया : न्यूज वेबसाइट द क्विंंट की खबर के मुताबिक प्रीमियर पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने कहा कि- "मैं यह फिल्म इसलिए बना पाया क्योंकि मैं जो चाहता था मुझे वह करने की छूट मिली। अभिषेक दो साल बाद वापसी कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने हमारी फिल्म चुनी, यह मेरे लिए बड़ी बात है।"   डार्क रयूमर से लव...

आज की ताज़ा ख़बरें पढ़ने के लिए दैनिक भास्कर ऍप डाउनलोड करें

Comments

Popular posts from this blog

बिजनौर: गंगा नदी में ग्रामीणों से भरी नाव पलटी, दो शव बरामद; 11 को सुरक्षित निकाला गया और 14 लापता